एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, पूरा बॉलीवुड एक बार फिर सदमे में

बॉलीवुड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. इरफ़ान खान और ऋषि कपूर के बाद एक और जाने माने मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी अब इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने ही मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. उनके नौकर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

सुशांत सिंह राजपूत ने किस कारण से आत्महत्या की है, इसका अभी भी कोई भी कारण सामने नहीं आ पाया है. सुशांत सिंह राजपूत 34 साल के थे और पिछले 6 महीनो से डिप्रेशन से गुज़र रहे थे. सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के लिए ट्रीटमेंट भी ले रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत माँ के करीब थे :

सुशांत सोशल मीडिया में एक्टिव रहते थे और उनका आखरी पोस्ट उनकी माँ के नाम पर था जो की उन्होंने 3 जून को पोस्ट किया था. सुशांत सिंह राजपूत जब 16 साल के थे तभी ही उनकी माँ इस दुनिया से जा चुकी थी. वे अपनी माँ के बहुत करीब थे और कई बार सोशल मीडिया में अपनी माँ के लिए पोस्ट किया करते थे.

टीवी सीरियल से लेकर फिल्मो तक का सफर :

सुशांत राजपूत ने अपनी ज़िन्दगी में बहुत स्ट्रुगलिंग की थी. कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड न होने के वावजूद भी उन्होंने टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिला था. उनकी पहली टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल ‘ था लेकिन उन्हें पहचान पवित्र रिश्ता से मिली थी. उसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल छोड़कर फिल्मो में एंट्री की थी. उनकी डेब्यू फिल्म ‘ कई पो छे ‘ थी. लेकिन धोनी की बायोपिक उनके लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुयी थी. वहीं से उन्हें काफी पहचान भी मिली थी. उसके बाद छिछोरे और केदारनाथ जैसी फिल्मो में भी काम किया था और सुशांत सिंह राजपूत एक उभरता हुआ स्टार भी थे.

2020 का ये साल हर किसी के लिए मनहूस रहा है. अभी आधा साल ही गुज़रा है लेकिन बहुत सी परेशानी और दुःख दे गया है. पता नहीं ये साल कब गुज़रेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *