अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ | Sooryavanshi Trailer Out

Sooryavanshi (2020) Movie Poster

2019 का साल अक्षय कुमार के नाम पर रहा था. 2019 में अक्षय कुमार की 4 फिल्मे रिलीज़ हुयी थी और चारों ही फिल्मे ने बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई की थी. केसरी ने बॉक्स ऑफिस में 150 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था तो हाउसफुल 3 , गुड न्यूज़ और मिशन मंगल ने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. इस वक़्त अक्षय कुमार तीनो खान से भी ज्यादा आगे चल रहे हैं और उनकी फैंस फोल्लोविंग बढ़ते ही जा रही है.

2020 में अक्षय कुमार की पहली फिल्म रिलीज़ होने जा रही है जिसका टाइटल सूर्यवंशी है और इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में दिखेंगे तो वहीँ अजय देवगन और रणवीर सिंह का धमाकेदार कैमियो रोल होगा. इस फिल्म की अनाउंसमेंट सिंबा फिल्म के क्लाइमेक्स में किया गया था और तभी से फैंस के बीच में बहुत उत्साह है इस फिल्म के लिए .

अक्षय कुमार बहुत लम्बे समय बाद के कमल के एक्शन करते नज़र आएंगे जैसा की ट्रेलर में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है. इस फिल्म में भी अक्षय कुमार अपना फेमस हेलीकाप्टर स्टंट करते दिखेंगे और वो स्टंट इस फिल्म के ट्रेलर में भी दिखाया गया है. तो वहीँ अजय देवगन भी अपनी सिंघम वाली एंट्री करेंगे इस फिल्म में. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने वीर सूर्यवंशी का रोल निभाया है जो की आतंकवादियों से लड़ते नज़र आते हैं और उनका साथ देने सिम्बा यानि रणवीर सिंह और सिंघम यानि अजय देवगन भी उनका साथ देते हैं.

इस फिल्म में जैकी श्रॉफ ने नेगेटिव रोल निभाया है वे इस फिल्म में आतंकवादी बने हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और ट्रेलर देख कर लग रहा है की ये फिल्म 2020 की हाईएस्ट ग्रोस्सिंग फिल्म भी बन सकती है. इसमें तो कोई शक नहीं की ये फिल्म कई रिकार्ड्स बनाएगी और 200 करोड़ का कलेक्शन भी ज़रूर करेगी. सूर्यवंशी 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.

Sooryavanshi Official Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *