Pushpa The Rise Full Movie in Hindi | Pushpa Full Movie Release Date

Pushpa 2021 Movie Poster

अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस में दमदार कमाई की है और अब भी ये फिल्म थिएटर में लगी हुयी है. इस फिल्म ने हिंदी वर्शन में 80 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है. तो सभी भाषाओँ को मिलकर पुष्पा ने 245 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

पुष्पा फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मानदंना भी नज़र आयी है. पुष्पा फिल्म को दो पार्ट्स में बनाएगा जायेगा पहले पार्ट का नाम पुष्पा द राइज है जो 17 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज़ हुयी थी. अब इसका दूसरा पार्ट पुष्पा द रूल इसी साल 2022 में दिसंबर में रिलीज़ हो सकता है.

पुष्पा फिल्म के तेलुगु, तमिल, कन्नड़ा और मलयालम वर्शन को 7 जनवरी 2022 को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम में रिलीज़ कर दिया गया है. ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज़ होने के बाद भी पुष्पा को अच्छा रिस्पांस मिला है. अब इस फिल्म के हिंदी वर्शन 14 जनवरी 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो में रिलीज़ किया जायेगा. पुष्पा फिल्म की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट सुनने के बाद फैंस में ज़बरदस्त उत्साह है.

Pushpa Full Movie All Languages Release Date – 7 January 2022

Pushpa Full Movie In Hindi Release Date – 14 January 2022

Released on Ott Platform – Amazon Prime

Read Also : Pushpa Box Office Collection Day Wise – https://ksboxoffice.com/pushpa-day-21-box-office-collection-and-budget-pushpa-day-wise-collection/new-movies-box-office-collection/

Stay Upadated on KS Box Office For All Bollywood Box Office Collection, South Movies Box Office Collection, All Latest South and Bollywood News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *